बीमार विधायक मां के लिए बेटी की मार्मिक अपील, छलछला उठेंगी आपकी आखें!

बीमार विधायक मां के लिए बेटी की मार्मिक अपील, छलछला उठेंगी आपकी आखें!

देहरादून: केदारनाथ विधायक शैला रानी रावत काफी समय से बीमार चल रही हैं। उनका इलाज चल रहा है। उनकी सेहत में कुछ खास सुधार नहीं हो पा रहा है। हर कोई उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। लेकिन, इस बीच उनकी बेटी का शोसल मीडिया में उनकी लिखी मार्मिक चिट्ठी वायरल हो रही है। इस चिट्ठी में ऐश्वर्या रावत ने मां के जल्द ठीक होने के लिए लोगों से प्रार्थना और दुआएं करने की अपील की है।

काफी समय से बीमार चल रही हैं केदारनाथ विधायक

ऐश्वर्या को अपनी मां की चिंता सता रही है। वो कहती हैं कि प्रभु कृपा विज्ञान से ऊपर है। आप सभी लोग प्रार्थना करेंगी तो मुझे उम्मीद है कि कुछ चमत्कार जरूर होगा और मेरी मां फिर से स्वस्थ हो जाएंगी। उनकी ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है। लोगों ने भी उनको हौसला दिया है कि हिम्मत ना हारें हम उनकी मां के लिए जरूर प्रार्थना करेंगे।

शैला रानी रावत 2012 में पहली बार चुनी गईं थी विधायक

शैला रानी 2012 में पहली बार विधायक चुनी गईं। वर्ष 2017 में चुनाव प्रचार के दौरान वह फिसलकर गिर गई थीं, जिससे उन्हें गंभीर चोट लग गई थी। इसके बाद वह गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थीं। लगभग तीन साल तक अस्तपाल में भर्ती रहीं। स्वस्थ होने पर 2022 में फिर से विधायक बनी। हुईं।

बीमार विधायक मां के लिए बेटी की मार्मिक अपील

ऐश्वर्या की भावुक पोस्ट

सभी आदरणीय जनों को सादर प्रणाम

केदारनाथ विधानसभा की माननीय विधायक एवं मेरी माता जी श्रीमती शैला रानी रावत जी का स्वास्थ्य बहुत ज्यादा खराब है और विगत कुछ दिनों से अस्पताल में हैं।

मेरी आप सभी लोगों से प्रार्थना है कि आप सभी लोग बाबा केदारनाथ जी से एवं अपने ईष्ट देवी देवताओं से प्रार्थना करें कि माताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो। चिकित्सा विज्ञान से भी आगे प्रभु कृपा होती है और आपकी प्रार्थनाओं से चमत्कार सम्भव है।

इस समय मेरी माताजी शैला रानी रावत जी और मुझको आप सभी लोगों के सहयोग एवं आपकी प्रार्थनाओं की सख्त जरूरत है। आप लोग ही मेरा परिवार हैं और आप लोगों का अहसान उपकार सदैव मेरे परिवार के ऊपर रहा है। माँ जन्म देती है – माँ का स्थान सबसे ऊपर है, इस संकट की घड़ी में मुझको आप सभी लोगों की प्रार्थनाओं, आपके स्नेह सहयोग की जरूरत है।

मेरी माँ का यह हाथ मुझसे कभी नहीं छूटे। इसीलिए मेरी आप सभी लोगों से पुनः प्रार्थना है कि कृपया माताजी के स्वास्थ्य में सुधार की कामना लेकर अपने ईष्ट – आराध्य देवी देवताओं के सम्मुख जरूर प्रार्थना करें ।