कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर की विभिन्न समस्याओं के संबंध में मुख्यमंत्री को प्रेषित किया ज्ञापन

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर की विभिन्न समस्याओं के संबंध में मुख्यमंत्री को प्रेषित किया ज्ञापन
 
कोटद्वार  । महानगर कांग्रेस कमेटी कोटद्वार व जिला यूथ कांग्रेस कोटद्वार ने उपजिलाधिकारी कोटद्वार के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार को कोटद्वार की विभिन्न समस्याओं जैसे पेयजल, मालन पुल के पुनर्निमाण, चिकित्सा सुविधाओं के अभाव, बिजली कटौती एवं राज्य सरकार द्वारा बिजली दरों में भारी बढ़ोत्तरी के विरोध में एक ज्ञापन प्रेषित किया गया ।
ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि कोटद्वार के कई क्षेत्रों में पानी की भारी किल्लत के चलते आम जनमानस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । मालन पुल पिछले एक वर्ष से पुनर्निमाण की बाट जोह रहा है, कार्य अभी तक प्रारंभ नहीं हो पाया है और जबकि पुनः मानसून नजदीक है जिसके चलते जनता में भारी रोष है। दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकाल में बने कोटद्वार बेस अस्पताल की वर्तमान की भाजपा सरकार में स्थिति दयनीय बनी हुई है, बेस अस्पताल एक रैफर सेंटर बन कर रह गया है, पर्याप्त सुविधाओं के अभाव के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, ऊपर से पहले ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर राज्य सरकार ने चुनाव के तुरंत बाद बिजली दरों में बढ़ोत्तरी करना अत्यन्त निंदनीय है, गर्मी में बढ़ोत्तरी होते ही विद्युत आपूर्ति में कटौती एक खेद का विषय है।
कांग्रेस ने सभी समस्याओं के शीघ्र निराकरण की सरकार से मांग की है अन्यथा आम जनमानस के सहयोग से व्यापक विरोध के लिए भी चेताया गया है। ज्ञापन प्रेषित करने वालों में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय मित्तल, कोटद्वार के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीन रावत, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष धीरेंद्र बिष्ट, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय रावत, सेवादल के महानगर अध्यक्ष महावीर सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री सैनिक प्रकोष्ठ सुदर्शन रावत, प्रदेश महामंत्री बृजपाल सिंह नेगी, महामंत्री हेमचंद पंवार, राजेंद्र असवाल, सुनील सेमवाल, कमल बिष्ट, बृजमोहन बिष्ट, बॉबी बिष्ट, राजन चार्ल्स, जितेंद्र बिष्ट आदि मौजूद रहे ।