घनसाली विधानसभा में भाजपा नेताओं ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

घनसाली विधानसभा में भाजपा नेताओं ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

टिहरी: देवभूमि उत्तराखंड में आज टिहरी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र की घनसाली विधानसभा में भाजपा नेताओं ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग, भाजपा कार्यकर्ता, विभिन्न मंडलों के पदाधिकारी, मोर्चों और प्रकल्पों के दायित्ववान कार्यकर्ताओं के साथ ही चारों मंडलों के अध्यक्षों सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान सभी पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश व उत्तराखंड में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिलाने का आह्वान किया।

वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता और उत्तराखंड भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य वीरेंद्र दत्त सेमवाल ने कार्यकर्ताओं से संपर्क और संवाद कर सभी को टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का संकल्प लेने का आग्रह किया।

सभी वक्ताओं ने कहा कि, संवेदनशील प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 2047 तक विकसित भारत के लक्ष्य को देश और देवभूमि की सजग जनता तीसरी बार भाजपा सरकार लाकर अवश्य प्रमाणित करेगी।

कार्यालय उद्घाटन में घनसाली के विधायक शक्ति लाल शाह, वरिष्ठ भाजपा नेता और उत्तराखंड भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य वीरेंद्र दत्त सेमवाल, घनसाली विधानसभा के चुनाव प्रभारी अतर सिंह तोमर, ब्लॉक प्रमुख बसुमति घणाता और महिला मोर्चे की जिला अध्यक्ष समेत भाजपा कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

The post घनसाली विधानसभा में भाजपा नेताओं ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.