उत्तरांचल 11 बना गढ़वाल कप का चैंपियन

उत्तरांचल 11 बना गढ़वाल कप का चैंपियन
 
कोटद्वार। गढ़वाल कप का फाइनल मुकाबला उत्तरांचल 11 और तीसरी गढ़वाल के मध्य खेला गया जिसका शुभारंभ हंस कल्चरल फाउंडेशन के दिनेश सिंह रावत  एवं अति विशिष्ट अतिथि बुशरा चांद ने संयुक्त रूप से हुआ । मैच के शुरुआती क्षणों में शैलेंद्र नेगी की गोल की बदौलत उत्तरांचल 11ने तीतवाल के ऊपर एक शून्य की बढ़त बना ली और मध्यांतर के बाद राहुल के बोल की बदौलत तीसरी गढ़वाल ने खेल बराबरी पर ला दिया जवाबी हमला करते हुए उत्तरांचल 11 के शैलेंद्र नेगी ने पेनल्टी एरिया के बाहर से गोल दाग कर अपनी टीम को तो 2–1 की बढ़त दिला दी । खेल के अंतिम क्षणों में अमन के गोल ने उत्तरांचल की 11 की जीत पर मोहर लगा दी ।
उत्तरांचल 11 के शैलेंद्र नेगी को सर्वोच्च खिलाड़ी का पुरस्कार स्वर्गीय राकेश भट्ट की स्मृति में 5100 रूपए एवं चमचमाती ट्रॉफी हरीश वर्मा के कर कमल से दी गई, तीसरी गढ़वाल के राहुल को प्रतियोगिता में सर्वाधिक पांच गोल मारने पर गोल्डन बूट का पुरस्कार मनीष भट्ट गोल्डी द्वारा प्रदान किया गया । उत्तरांचल 11 के गोलकीपर वीरेंद्र पांडे को गोल्डन ग्लब्स का पुरस्कार अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल कोच सुनील रावत द्वारा प्रदान किया गया ।
वरिष्ठ अधिवक्ता द्वारा निर्णायकों एवं बेस्ट टीम कोच का पुरस्कार उत्तरांचल 11 के टीम कोच वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत बीर सिंह को प्रदान किया गया । विशिष्ट अतिथि सुमन कोटनाला द्वारा उपविजेता ट्रॉफी एवं अति विशिष्ट अथिति बुशरा चांद द्वारा 51 हजार रुपए चेक विजेता टीम तीसरी गढ़वाल को प्रदान किया गया । मुख्य अतिथि लैंसडाउन  विधायक दिलीप रावत महंत ने उत्तरांचल 11 की टीम को विजेता ट्रॉफी एवं एक लाख रुपए का चेक देकर पुरस्कृत किया इस मौके पर अतुल भट्ट, मनीष भट्ट, गोपाल जसोला, सिद्धार्थ उनियाल, सुजल जोशी, सिद्धबली मंदिर समिति के अध्यक्ष जेपी ध्यानी, अमित बडोला, धर्मेंद्र सिंह, अनिल भट्ट, नागेंद्र उनियाल आदि उपस्थित रहे।