उप चुनाव में प्रत्याशी का चयन कार्यकर्ताओं की राय के बाद ही होगा तय – कैबिनेट मंत्री डॉ. धनसिंह रावत

उप चुनाव में प्रत्याशी का चयन कार्यकर्ताओं की राय के बाद ही होगा तय – कैबिनेट मंत्री डॉ. धनसिंह रावत

गोपेश्वर (चमोली)। बदरीनाथ विधान सभा के उप चुनाव को लेकर गुरूवार को भाजपा की ओर से पार्टी के प्रत्याशी के चयन के लिए कार्यकर्ताओं की रायशुमारी बैठक आयोजित की गई। जिसमें बोलते हुए काबीना मंत्री डॉ. धनसिंह रावत ने कहा कि उप चुनाव में पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा वह कार्यकर्ताओं की राय पर ही तय किया जाएगा। जिसका भी नाम तय होगा उसके लिए सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ कार्य कर उसे जीत तक पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे।

गोपेश्वर में पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में बोलते हुए शिक्षा मंत्री डा. रावत ने कहा कि एक लंबे समय से जोशीमठ का नाम ज्योर्तिमठ किये जाने के लिए जनता मांग करती आ रही थी उनकी मांग के अनुरूप जोशीमठ का नाम ज्योर्तिमठ कर दिया गया है। उपचुनाव में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत से संगठित होकर आज से अपनी अपनी जिम्मेदारी के साथ कार्य में जुट जाएं। चुनाव को गंभीरता से लड़ना है। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता उपचुनाव के लिए तैयार रहें। हमें हर हाल में उपचुनाव में जीत दर्ज करनी है। हमारा कार्यकर्ता हर चुनाव को गंभीरता से लेता है और तन मन धन से चुनाव में जुट जाता है।

महामंत्री संगठन अजय ने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ली है हम विकसित भारत के संकल्प की दिशा में और तीव्र गति से आगे बढ़ रहे हैं। इस लोकसभा चुनाव में हमारे कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत और लगन से अपने अपने बूथों पर परचम लहराया। आपके अथक प्रयास से हमने पूरी लोकसभा के सभी 14 विधानसभाओं  में जीत दर्ज की है। सभी कार्यकर्ता आज से ही उपचुनाव के लिऐ जुट जाएं हम एक बड़े अंतर से इस विधानसभा में जीत हासिल करेगें। 

बैठक में प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा महामंत्री संगठन अजय, निवर्तमान विधायक बदरीनाथ विधानसभा राजेंद्र भंडारी, रुद्रप्रयाग विधानसभा प्रभारी भरत सिंह चौधरी, विधानसभा उपचुनाव प्रभारी विजय कपरूवान, भाजपा जिला सहप्रभारी और राज्यमंत्री चंडी प्रसाद भट्ट पूर्व जिलाध्यक्ष रघुबीर बिष्ट, हरक सिंह नेगी, नन्दन बिष्ट, बीकेटीसी के उपाध्यक्ष किशोर पंवार, चंद्रकला तिवारी, पुष्पा पासवान, जिला महामंत्री भाजपा कुलदीप वर्मा, राकेश जोशी आदि मौजूद थे।