Friday, September 20th 2024

STF का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार, ANTF ने 90 लाख की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

STF का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार, ANTF ने 90 लाख की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार
  • STF की ANTF टीम उत्तराण्ड का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार ।
  • किच्छा थाना क्षेत्र से करीब 90 लाख रूपये की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार।
  • पकड़े गये नशा तस्कर से करीब 323 ग्राम स्मैक की गई बरामद।

देहरादून : उत्तराखंड में नशा तस्करी के मामले लगातर बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि, नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई भी हो रही है। उत्तराखंड STF और एंटी नाकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीमों ने करीब 90 लाख रुपये की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जिसके क्रम में CO STF  कुमाऊ आरबी चमोला और प्रभारी निरीक्षक STF की NTF कुमाऊं यूनिट पावन स्वरुप के नेतृत्व में कल देर शाम को उत्तराखण्ड एसटीएफ की एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा थाना किच्छा क्षेत्र में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर संयुक्त कार्यवाही करते हुए दरऊ रोड पर मोक्ष द्वार पुराना ईट भट्टा के सामने से एक व्यक्ति हामीद रजा पुत्र अहमद रजा निवासी वीर सावरकर नगर, ढेला पीर थाना इज्जतनगर बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 58 वर्ष को करीब 323 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त उपरोक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि बरामद की गयी।

स्मैक को वह उत्तर प्रदेश के बरेली से लेकर आया था। जिसको आज रुद्रपुर में बेचने जा रहा था। ANTF टीम द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स तस्करों के नाम की जानकारी हुई है जिन पर अलग से कार्यवाही की जायेगी। तस्करी के धन्धे में लिप्त अभियुक्त विगत 02 सालों से बरेली, मीरगंज से स्मैक लाकर रुद्रपुर, सितारगंज, किच्छा क्षेत्र में अपने फिक्स एजेण्टों को सप्लाई कर रहा था।

बरामदगी का विवरण

  1. 323 ग्राम अवैध स्मैक
  2. एक मोटर साइकिल UP 25 AE 0952 

अभियुक्त का नाम

  1. हामीद रजा पुत्र अहमद रजा निवासी वीर सावरकर नगर, ढेला पीर थाना इज्जतनगर बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 58 वर्ष.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक STF नवनीत भुल्लर द्वारा आज फिर अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या STF उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।

नोट-STF से संपर्क हेतु-0135-2656202, 9412029536

ANTF-STF TEAM

  1. निरीक्षक पावन स्वरुप
  2. उप निरीक्षक विपिन चंद्र जोशी
  3. उप निरीक्षक विनोद चंद्र जोशी
  4. Asi जगवीर शरण
  5. आरक्षी वीरेंद्र चौहान
  6. आरक्षी इसरार अहमद

थाना किच्छा पुलिस टीम

  1.  उप नि0 दीवान सिंह बिष्ट
  2. आरक्षी उमेश सिंह
  3. आरक्षी उम्मेद गिरी