मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में ऋषिवादी कश्यप पार्टी ने ठोकी ताल, प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने कही यह बड़ी बात …………..

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में ऋषिवादी कश्यप पार्टी ने ठोकी ताल, प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने कही यह बड़ी बात …………..

मंगलौर : मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर ऋषिवादी कश्यप पार्टी ने भी अपना प्रत्याशी उतारने का मन बना लिया है. उन्होंने मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतार कर मजबूती से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया हैं. ऋषिवादी कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने कहा कि मंगलौर विधानसभा सीट पर 20 हजार से अधिक वोटर कश्यप समाज के हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों की 40 सीटों पर भी कश्यप समाज का लगभग 26 से 30 हजार वोटर हैं. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी से कश्यप समाज नाराज हैं. भाजपा ने कश्यप समाज को सिर्फ वोट बैंक समझा हैं. और वर्तमान में भाजपा की अनदेखी के चलते कश्यप समाज अपने आप को असहाय एवं उपेक्षित महसूस कर रहा हैं.

ऋषिवादी कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने कहा कि सविंधान की आरक्षण सूचि में शामिल होने के उपरांत भी तुरैहा, खैरवार, मंझवार, गौंड व बेलदार को अनुसूचित जाति आरक्षण का लाभ नही मिल पा रहा हैं. जिससे कश्यप समाज में भारी आक्रोश व्याप्त हैं.  प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने कहा कि मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में ऋषिवादी कश्यप पार्टी  मजबूती के साथ चुनाव लड़कर भाजपा को जीतने नही देगी. और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में आमजन त्रस्त हैं.

ऋषिवादी कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चैतन्य ने बताया कि मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को पूरी ताकत से लड़ा जायेगा और  यहाँ से ऋषिवादी कश्यप पार्टी का विधायक जीतकर विधानसभा में जनता की आवाज बनेगा. ऋषिवादी कश्यप पार्टी को सर्व समाज का समर्थन मिल रहा हैं. पार्टी की उपचुनाव को लेकर पूरी तैयारी व रणनीति बन चुकी है.