लक्ष्मणझूला : रिजॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी, पहुंच गई पुलिस, 37 पकड़े, 7 लड़कियां भी शामिल

लक्ष्मणझूला : रिजॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी, पहुंच गई पुलिस, 37 पकड़े, 7 लड़कियां भी शामिल

ऋषिकेश: ऋषिकेश जैसी शांत और धार्मिक नगरी का माहौल लगातार बिगड़ता जा रहा है। पिछले दिनों में गंगा में विदेशियों को बिकिनी डांस वायरल हुआ था। अब एक और मामला सामने आया है। इस बार पुलिस ने एक रिजॉर्ट में छापा मारा है। इस रिजॉर्ट में जमकर रेव पार्टी चल रही थी। लड़के और लड़कियां नशे में झूम रहे थे। पुलिस ने यहां से 37 लोगों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है, जिनमें 7 लड़कियां भी शामिल हैं।

पुलिस को शिकायत मिली थी, जिस पर पुलिस शांत वादियों में खलल डालने वाले रुरिजॉर्ट छापेमारी की गई। लक्ष्मणझूला के मोहनचट्टी में पाम-व्यू-रिजॉर्ट में रेव-पार्टी चल रही थी। पुलिस ने रिजॉर्ट संचालक पर मुकदमा दर्ज करने के साथ साथ 26-युवकों पर कड़ी कार्रवाई कर उनकी रेव पार्टी की खुमारी उतारी।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में पड़ने वाले होटलों, रिजॉर्ट, होम स्टे में चेकिंग कर अनियमितता पाए जाने पर तत्काल आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पाम व्यू रिसोर्ट जोगियना, मोहन चट्टी में कुछ लोग हुडदंग मचा रहे हैं। तत्काल प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला रिजॉर्ट में पहुंचे जां कुछ लोग शराब पीकर फुल आवाज में डीजे बजाकर हुडदंग हकर रहे थे। इनमें कुछ लड़कियां भी डांस कर रही थी।

होटल संचालक से रिसॉर्ट में अवैध शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जिस सम्बन्ध में होटल संचालकों के विरूद्ध थाना लक्ष्मझूला पर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।26 लोगों के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत चालानी कार्यवाही की गई। साथ ही मौके से मिली कुल 7 युवतियों की काउंसलिंग की जा रही है।