सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के पक्ष में वोट देने का किया आग्रह

सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के पक्ष में वोट देने का किया आग्रह

चमोली। बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी पार्टी के नेता जनता को लुभाने का काम कर रहे हैं, ताकि उनका प्रत्याशी जीत हासिल कर सके। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जोशीमठ पहुंचे, जहां उन्होंने तपोवन में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के पक्ष में जनता से वोट देने का आग्रह किया। बदरीनाथ विधानसभा सीट पर साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी ने चुनाव में जीत हासिल की थी। 2024 में लोकसभा चुनाव से पहले ही राजेंद्र सिंह भंडारी ने विधानसभा सदस्य पद से इस्तीफा दिया और कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। लिहाजा, इस उपचुनाव में भाजपा ने राजेंद्र सिंह भंडारी को प्रत्याशी नामित किया है।

वहीं, कांग्रेस ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लखपत बुटोला को प्रत्याशी बनाया है। बदरीनाथ विधानसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच कड़ी टक्कर होने की संभावना है।

The post सीएम ने भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भंडारी के पक्ष में वोट देने का किया आग्रह first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.