चमोली : नाई ने स्थानीय व्यापारी पर किया हमला, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

चमोली : नाई ने स्थानीय व्यापारी पर किया हमला, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

देवाल (चमोली)। चमोली जिले के देवाल बाजार में किसी बात को लेकर  नाई और हार्डवेयर व्यापारी के बीच कहासुनी  हुई। जिस पर उनके बीच हाथापाई हो गई। नाई और उसके भाई पर दो युवकों ने धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस  ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं व्यापार संघ ने पुलिस से बाहरी व्यापारी के सत्यापन करने की मांग उठाई है।

देवाल बाजार में स्थित उत्तर प्रदेश बिजनोर निवासी कमल पुत्र दिनेश और उसके भाई गौरव की बारबर की दुकान है। स्थानीय व्यापारी मनोज कुमार पुत्र भीम सिंह और सुया गांव  निवासी खुशाल सिंह पुत्र भरत सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई। आरोप है कि नाई और उसके भाई ने धारदार हथियार से व्यापारी और दूसरे व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिससे व्यापारी मनोज कुमार की नाक और अन्य जगह पर घाव हुए है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने नाई के दुकान की तलाशी लेने पर दुकान से धारदार हथियार दरांती बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को व्यापार संघ के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह की अगुवाई में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस चैकी गया और एक ज्ञापन एसआई विनोद रावत को दिया। व्यापारियों ने इस घटनाक्रम की निन्दा करते हुए कहा कि देवाल के कुछ नाई संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त होने की आशंका जताई पुलिस से इनकी गतिविधियां पर नजर रखने की मांग की।

देवाल के चौकी प्रभारी विनोद रावत ने बताया आरोपित दोनों भाईयो को गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।