भाजपा ने बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति का किया गठन

भाजपा ने बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति का किया गठन
गोपेश्वर : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय गोपेश्वर में बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव हेतु चुनाव प्रबंधन समिति की दृष्टि से 23 विभिन्न विभागों का गठन कर घोषणा हुई. बैठक में सभी 23 विभागों की घोषणा हुई साथ ही चुनाव प्रबंधन समिती की पहली बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुईं. विधानसभा उप चुनाव के लिऐ विधानसभा चुनाव संयोजक वरिष्ठ भाजपा नेता भगवती नंबूरी को दायित्व सौंपा गया. बैठक में विधानसभा प्रभारी विजय कपरूवान ने उपचुनाव प्रबंधन समिती की घोषणा की. बैठक में भाजपा जिला प्रभारी कुन्दन परिहार, विधानसभा उप चुनाव प्रभारी विजय कपरूवान, राज्य मंत्री चंडी प्रसाद भट्ट, पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा रघुबीर बिष्ट आदि शामिल रहे.
बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष  रमेश मैखुरी ने कहा कि चुनाव प्रबंधन समिती को उप चुनाव हेतु विभिन्न कार्यों हेतू महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है हर जिम्मेदार पदाधिकारी पूरी तन्मयता से चुनाव में जिम्मेदारी के साथ कार्य करेंगे. चुनाव में पूरी टीम पूर्ण रूप से आपसी समन्वय से कार्य करेगें. चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी कुन्दन परिहार ने कहा कि सभी  जिम्मेदार पदाधिकारीयों को अपनी अपनी जिम्मेदारी से चुनाव में आज से ही कार्य करना है. हमारा लक्ष्य विकसित भारत संकल्प को पूरा करना है. देश और दुनियां में भारत का कद भी बड़ा है और देश के बारे में विश्व की सोच भी बदली है. उत्तराखण्ड पर्वतीय राज्य है पर्वतीय राज्यों का विकास वहां के निवासियों के अनरुप ही होना चाहिए.आज देश में मोदी के नेतृत्व में  भाजपा सरकार है और पुष्कर धामी के नेतृत्व में राज्य में भी भाजपा सरकार है हमारे पास यही मौका है कि हमारी विधानसभा से भी भाजपा का विधायक होना चाहिए जिससे प्रत्येक योजनाओ का लाभ विकास के कार्य सही से हो पाएं. उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव छोटा बड़ा नही होता है हर चुनाव महत्वपूर्ण होता है. हमने रिकॉर्ड बहुमत  से विधानसभा में में विजय फतह करनी है.
बैठक में निवृतमान नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश बंडवाल,  निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष शैलेंद्र रावत,वरिष्ठ भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र सेमवाल, पूर्व प्रमुख ठाकुर सिंह राणा,डॉक्टर मातवर रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र ममगाईं, ईश्वर झिंकवान, गुड्डू लाल,गजपाल बर्तवाल, तारेंद्र थपलियाल, महावीर रावत, मनोज कुमार, भुवन शाह, रंजन रावत, जिला उपाध्यक्ष भाजपा मनोज भंडारी, जिला कोषाध्यक्ष मोहन नेगी, जिला मंत्री भाजपा लक्ष्मण फरकिया, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा मयंक पंत, मंडल अध्यक्ष बल्लभ थपलियाल, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र हटवाल आदि उपस्थित रहे. बैठक का संचालन भाजपा जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा ने किया..