विधानसभा अध्यक्ष ने चिल्लरखाल – सिगड्डी – कोटद्वार – पाखरो मोटर मार्ग के सुदृढ़ीकरण का किया भूमिपूजन

विधानसभा अध्यक्ष ने चिल्लरखाल – सिगड्डी – कोटद्वार – पाखरो मोटर मार्ग के सुदृढ़ीकरण का किया भूमिपूजन
 
कोटद्वार । वित्तीय वर्ष 2023-24 में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र कोटद्वार में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंण्डूरी भूषण के सौजन्य से चिल्लरखाल – सिगड्डी – कोटद्वार – पाखरो मोटर मार्ग के किमी 1 से 12 किमी में 1825.35 लाख की लागत से सुदृढ़ीकरण के कार्य का भूमि पूजन किया। विधानसभा अध्यक्ष ने वर्चुअल माध्यम से जुड़कर सभी क्षेत्रवासियों को बधाई दी साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि चिल्लरखाल सिग्गड़ी मोटर मार्ग की स्थित काफी खराब स्थिति में थी जिसके सुदृढ़ीकरण हेतु मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से वार्ता हुई ओर उन्होंने इसके सुदृढ़ीकरण की घोषणा की थी और शनिवार को क्षेत्रवासियों ने मिलकर उक्त मोटर मार्ग के सुदृढ़ीकरण के कार्य का भूमि पूजन किया। जिसको लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने समस्त क्षेत्रवासियों की ओर से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देने और समय अवधि पर कार्य पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए। इस अवसर पर सहायक अभियंता सत्यप्रकाश, अनिल बहुगुणा, पार्षद कमल नेगी, अनुसूचित मोर्चा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य, महामंत्री माया कंडारी, आराधना, सिमरन, जितेंद्र, रजत, मोनिका, संतोष आदि लोग उपस्थित रहे ।