मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में शतप्रतिशत मतदान के लिए आमजन से अपील, अधिक से अधिक संख्या में करें वोटिंग

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में शतप्रतिशत मतदान के लिए आमजन से अपील, अधिक से अधिक संख्या में करें वोटिंग

मंगलौर : मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग के द्वारा लगातार मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अपील एवं जन जागरूकता कार्यक्रम चलाये जा रहे है। आगामी मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के दृष्टिगत मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। साथ ही गांव से बाहर रह रहे मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें अपने ही गांव में मतदान करने की अपील भी की जा रही है।

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के प्रेक्षक ने मंगलौर नगरपालिका परिषद सभागार में सहायक रिटर्निग ऑफिसरों सहित अधिकारियों एवं कार्मिकों की बैठक ली और उन्हें शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए जनजागरुकता अभियान चलाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रेक्षक ने नारसन बोर्डर एवं बोर्डर से सटे पोलिंग बूथों का निरिक्षण किया। मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के प्रेक्षक ने नगर पालिका मंगलौर में कई बूथों का निरिक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

प्रेक्षक ने कहा एक मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान आवश्यक है। आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करें। आगामी मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए शहर, गांवों सहित अन्य स्थानों में मतदाताओं को मतदान के रंगोली, मेहंदी, पोस्टर, नुक्कड़ नाटक एवं सेल्फी पॉइंट सहित अन्य गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करें।

इस अवसर पर सहायक रिटर्निग ऑफिसर एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी नारसन मेराज अहमद, ईओ नगर पालिका परिषद् मंगलौर अमरजीत कौर एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मंगलौर अमरचंद शर्मा सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।