मंगलौर विधानसभा उप निर्वाचन में 69.74 प्रतिशत हुआ मतदान

मंगलौर विधानसभा उप निर्वाचन में 69.74 प्रतिशत हुआ मतदान
हरिद्वार :  लिब्बरहेड़ी की छुटपुट घटना के साथ ही मंगलौर विधानसभा उप निर्वाचन सम्पन्न हुआ। दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना मिलने पर जिला निर्वाचन अधिकारी तथा एसएसपी ने तत्काल मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात करने  तथा अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ आवश्यक करवाही के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 
जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल द्वारा 33-मंगलौर विधान सभा उप निर्वाचन 2024 हेतु मंगलौर विधान सभा उप निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ जनपद के मंगलौर क्षेत्र के विभिन्न बूथों पर पहुंचकर चल रहे मतदान प्रक्रिया का जायज़ा लिया। जिला निर्वाचन अधिकारी मतदान प्रक्रिया को सफलता से संपन्न करने के लिए सभी आवश्यक सुविधाओं तथा व्यवस्थाओं भी का जायजा लेते रहे। उन्होंने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर आधारभूत सुविधाओं की जानकारी ली वोटिंग टर्न आउट के बारे में जाना तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं को भी परखा। 
सफलतापूर्वक मतदान संपन्न होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान प्रक्रिया से जुड़े सभी कर्मचारियों अधिकारियों को बधाई दी तथा सभी का आभार प्रकट किया। उन्होंने मतदान प्रक्रिया से जुड़े सभी कर्मचारियों तथा अधिकारियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।