Monday, October 21st 2024

बार्बीक्यू नेशन द्वारा देहरादून में सोलस टॉवर्स, जीएमएस रोड में अपने दूसरे रेस्टोरेंट का लॉन्च

बार्बीक्यू नेशन द्वारा देहरादून में सोलस टॉवर्स, जीएमएस रोड में अपने दूसरे रेस्टोरेंट का लॉन्च

देहरादून: भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट्स श्रृंखला बार्बीक्यू नेशन देश भर में एक्सपेंशन कर रही है । इसके तहत देहरादून में बार्बीक्यू नेशन का दूसरा आउटलेट खोला गया।बार्बीक्यू नेशन ‘डू इट यौर्सेल्फ़’ और ‘लाइव ऑन द टेबल ग्रिल: के यूनिक कांसेप्ट का पायनियर है। बार्बीक्यू नेशन ने फ़ाइन डाइनिंग की बढ़ती हुई मार्किट और फूडीज़ के दिल को जीतने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह नया रेस्टोरेंट सोलस टावर, जीएमएस रोड , देहरादून में स्थित है और यह 4500 स्क्वायर फीट पर बना है। आधुनिक ट्रेंडी इंटीरियर्स और डेकोर इस का आकर्षण है। इस रेस्टोरेंट में एक समय में 105 लोगों को सर्व किया जा सकता है और यह फैमिली फंक्शन्स और कॉर्पोरेट पार्टीज़ के लिए एक उत्तम स्थान है।

इस मौके पर धर्मेंद्र भाटी, रीजनल मैनेजर नार्थ ,बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, भी उपस्थित थे जिन्होंने कहा “एक्सपेंशन के तहत देहरादून के दूसरे आउटलेट को खोलते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। अपने ग्राहकों को बढ़िया अनुभव एवं उत्कृष्ट सेवा देना ही हमारा पहला लक्ष्य है और यही हमें दूसरों से अलग और बेहतर बनाता है”
बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे अग्रणी ब्रांड है और यहां की सबसे बड़ी खासियत अनलिमिटेड फूड है। ग्राहक नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में कलमी फिश टिक्का, अंगारा मुर्ग टिक्का, मिर्च मसाला टंगड़ी, चिकन सीख कबाब ,चिल्ली गार्लिक प्रॉन्स और वेजिटेरियन स्टार्टर्स में तंदूरी पनीर टिक्का, काजुन‌ मशरूम ,चीज़ी ब्रॉकली , चुरास्को पाइनएप्पल , ग्रिल्ड वेज ,स्वीट चिल्ली पोटैटो , क्रिस्पी कॉर्न , वेज कबाब और काजुन स्पाइसड पोटैटो आदि का लुत्फ उठा सकते हैं । मेन कोर्स में नॉन वेजिटेरियन में चिकन दम बिरयानी ,बटर चिकन मसाला, फिश मसाला , मटन रोगन जोश और वेजीटेरियन में पनीर बटर मसाला, कढ़ाई वेज, कोफ्ता करी ,दाल मखानी, वेज मंचूरियन, चिल्ली गार्लिक नूडल्स और वेज दम बिरयानी शामिल है।

लाइव काउंटर्स भी रेस्टोरेंट का एक आकर्षण है, जहां पालक पत्ता चाट, दही पुरी, पानी पुरी, पापड़ी चाट ,चिल्ली गोभी, चिल्ली पनीर, चिली चिकन और चिकन कीमा पाव का लुत्फ़ उठाया जा सकता है ।मीठे के शौकीन लोगों के लिए डेज़र्ट्स मेंन्यू में अंगूरी गुलाब जामुन,केसरी फिरनी , चॉकलेट ब्राऊनी, पाइनएप्पल पेस्ट्री और अलग अलग स्वाद ,फ्लेवर्स और कांबिनेशंस में बेमिसाल कुल्फियां भी शामिल है।

नॉन वेज और वेज खाने को खुद ग्रिल करके खाने के कांसेप्ट यानी कि “डू इट योरसेल्फ “कांसेप्ट का भारत में पायनियर बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट है. इसका पहला रेस्टोरेंट मुंबई में 2006 में खुला था। बार्बीक्यू नेशन का विज़न है डाइनिंग का उत्कृष्ट एवं संपूर्ण अनुभव बहुत ही किफायती दामों में। उत्कृष्ट सर्विस और ग्राहक सेटिस्फेक्शन की फिलॉसफी के कारण ही चेन का पूरे भारत में बड़ी तेज़ी से एक्सपेंशन हुआ। पिछले 17 वर्षों में देश विदेश में 200 आउटलेट्स खोल कर सफलता के कीर्तिमान स्थापित किए गए। यह कांसेप्ट और फिलॉसफी भारतीय ग्राहकों के मन को बहुत भाई। इस दौरान ब्रांड ने इंटरएक्टिव लाइव काउंटर्स , स्वादिष्ट कुल्फी और बार्बीक्यू इन ए बॉक्स जैसे सफल कॉन्सेप्टस भी ग्राहकों के समक्ष रखे।

The post बार्बीक्यू नेशन द्वारा देहरादून में सोलस टॉवर्स, जीएमएस रोड में अपने दूसरे रेस्टोरेंट का लॉन्च first appeared on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.