देहरादून: आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी जीएमएस, मंडल कैंट विधानसभा में कार्यसमिति का आयोजन किया गया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भारत माता, दिवंगत विधायक हरबंस कपूर को पुष्पांजलि एवं दीप प्रज्वलित कर कार्य समिति का शुभारंभ हुआ।

मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल द्वारा स्वागत उद्बोधन एवं कार्यकर्ताओ ने वंदे मातरम् गीत प्रस्तुत किया। कार्यसमिति में मुख्य अतिथि के रुप में कैंट विधायक सविता कपूर, राज्य सभा सांसद नरेश बंसल, प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, भी उपस्थित रहे।

उपस्थित सभी भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। कार्य समिति में विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों एंव होने वाले विकास कार्यो की भी चर्चा की गई।

मुख्य वक्ता डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने कई राजनीतिक विषयों पर प्रकाश डाला।4 उन्होंने 1064 हेल्पलाइन, समान नागरिक सहिंता जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर भी बात की। डाक्टर देवेंद्र भसीन ने कहा जब पांच सौ से अधिक रियासतों को एकजुट करने की जिम्मेदारी वल्लभ भाई पटेल को दि गई, परंतु कश्मीर की जिम्मेदारी न देना नेहरू की बडी नाकामी बताया।

क्षेत्रीय विधायक सविता कपूर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी है। एक- एक कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। कैंट सीट पर ऐतिहासिक जीत के लिए भी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर जीएमएस मंडल की सम्पूर्ण टीम एवं
भाजपा पार्षद और शक्ति केन्द्रो के संयोजक स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By Skgnews