देहरादून: उत्तराखंड के लोक निर्माण, पर्यटन, पंचायतीराज, ग्रामीण निर्माण, सिंचाई, जलागम, धर्मस्व, संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा है कि, त्यूनी चकराता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 707(A) का चौड़ीकरण व विस्तारीकरण के कार्य के लिए जल्दी ही अनुबंध करने के साथ-साथ सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाएगा।

मुस्तैदी से चल रहा सड़कें गढ्डा मुक्त करने का अभियान

लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने कहा है कि, लोक निर्माण विभाग (PWD) द्वारा प्रदेश की सड़कें गढ्डा मुक्त करने का अभियान मुस्तैदी के साथ चल रहा है। अधिकांश क्षेत्रों में कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है।

उन्होने त्यूनी- चकराता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 707(A) के चौड़ीकरण व विस्तारीकरण के कार्य के लिए जल्दी ही अनुबंध करने के साथ- साथ सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात कही है।

कैबिनेट मंत्री महाराज ने कहा कि, निनूस- दारमीगाड़ मोटर मार्ग जिसकी लम्बाई 5 किमी है, उसके डामरीकरण का कार्य शासन स्तर पर प्रक्रियाधीन है। 60 से 65 किमी तक के चकराता – लाखामण्डल मोटर मार्ग (SH-18) के नवीनीकरण के और प्रस्तावित राज्य मार्ग संख्या-17 त्यूनी-पुरोला-नौगांव मोटर मार्ग 1 से 20 किमी तक के नवीनीकरण का कार्य एसडीबीसी द्वारा शीघ्र किया जाएगा।

By Skgnews