Uttarakhand News: उत्तराखंड के पहाड़ी अंचलों में सड़क दुर्घटनाओं के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब अल्मोड़ा में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, आज 07 नवंबर को सुबह लगभग 02:00 बजे DCR अल्मोड़ा से सूचना मिली कि, भतरोज खान में एक रेत बजरी से भरा हुआ ट्रक (UK04 CB 9072) 100 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम रात्रि में ही SI राजेश जोशी के हमराह तत्काल रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SDRF रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुँचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। अत्यधिक विषम परिस्थितियों में SDRF जवानों ने गहरी खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के पास गहन सर्चिंग की, जिससे एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। इसके बाद शव को कड़ी मशक्कत के बाद स्ट्रैचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक लाया गया, जहां से 108 के माध्यम से अग्रिम कार्यवाही के लिए अस्पताल भिजवाया गया। मृतक की पहचान गोविंद सिंह (उम्र- 40 वर्ष) पुत्र अमर सिंह, निवासी ध्योली धौनी, थाना लमगड़ा के रूप में हुई।

By Skgnews