• मंत्री गणेश जोशी ने गोरखाली समाज के साथ मनाया विजयदशमी का पर्व, उनके घर पहुंचकर लगवाया तिलक और त्यौहार की शुभकामनाएं दी
  • विजयदशमी के अवसर पर कांग्रेस नेत्री गोदावरी थापली की माता शोभा थापा ने तिलक लगाकर दिया मंत्री गणेश जोशी को आशीर्वाद

देहरादून: विजयदशमी के पर्व पर आज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी नया गांव पहुंचे और लक्ष्मी प्रधान के यहां पहुंचकर शुभकामनाएं दी तथा तिलक लगवाया।

इसके पश्चात मंत्री जोशी ने जोहड़ी गांव में श्री उदय सिंह थापा और कई अन्य गोरखाली समाज के लोगों घर पहुंचकर तिलक लगाकर दशहरे की बधाई और शुभकामनाएं दी।

साथ ही गणेश जोशी ने विजयदशमी के अवसर पर देहरादून के जोहड़ी गांव स्थित मसूरी विधानसभा से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री गोदावरी थापली की माता शोभा थापा के घर पहुंचकर उनसे तिलक लगवाया उनका आशीर्वाद लिया और दशहरा पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि विजयदशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और यह हमें याद कराता है कि सच की हमेशा जीत होती है। मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम का सम्पूर्ण जीवन चरित्र अनुकरणीय है। उनके जीवन की विशिष्टता समाज का मार्ग प्रशस्त करती रही है। उन्होंने धर्म एवं सत्यता के मार्ग पर चलकर रावण पर विजय प्राप्त की थी। दशहरा उल्लास एवं विजय का भी पर्व है।

मंत्री जोशी ने कहा कि शक्ति की उपासना का यह पर्व हमें जीवन की कठिनाइयों से पार पाने की प्रेरणा देता है। केबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेशवासियों से आपसी भाई-चारे और सौहार्द के साथ सभी पर्वों को मिलजुल कर मानने की अपील की । इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश की सुख समृद्धि की कमाना भी की।

इस अवसर पर संध्या थापा, शोभा थापा, रवि किरन थापा, सूर्य किरण थापा, दीप राज थापा, कल्पना गुरुंग, डॉ महेंद्र गुरुंग, मनीषा गुरुंग, सहित कई लोग उपस्थित रहे।

By Skgnews