रुड़की: देवभूमि उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 06 साल की बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। लहूलुहान हालत में बेटी को लेकर महिला पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंची बच्ची की दो सर्जरी कराई गई।

बताया जा रहा है कि, पिरान कलियर निवासी एक महिला अपनी बेटी के साथ देर रात कलियर से रुड़की आ रही थी। रास्ते में एक कार से उसने लिफ्ट मांगी।चलती कार में मां के सामने छह साल की बेटी के साथ कार सवारों ने गैंगरेप किया। घटना के बाद मां और बेटी को कार सवार गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए। घटना शुक्रवार (24 जून) देर रात की है। लहूलुहान हालत में महिला अपनी बेटी को लेकर पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। मां-बेटी से गैंगरेप की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बच्ची को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, साथ ही महिला का भी मेडिकल कराया गया है।

मामले में पुलिस ने महिला की तहरीर पर एक नामजद समेत अन्य पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने रात-भर आरोपियों की तलाश की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद से महिला बदहवास हालत में है। महिला अभी तक ये नहीं बता पाई है कि कार में कितने लोग थे। पुलिस रुड़की, कलियर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला रही है और सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। इसके अलावा पुलिस की टीमों ने कलियर स्थित सभी गेस्ट हाउसों को गहनता से खंगाला। साथ ही कुछ होटलों की भी तलाशी ली।

उधर, सिविल अस्पताल में बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी की गई। बताया गया शनिवार को भी एक सर्जरी की गई है। बच्ची की हालत में अभी कुछ सुधार है।

By Skgnews