Dehradun News: राजधानी देहरादून में एक दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। 21 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को उसके परिजनो को सौंप दिया गया है। जवान बेटे की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज रविवार को सुबह 1:30 बजे डायल 112 से सूचना मिली कि, आईएसबीटी फ्लाईओवर पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस सूचना पर आईएसबीटी चौकी से चौकी प्रभारी आईएसबीटी चौकी मय चीता कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर वाहन संख्या यूके 07 एएफ 5324 स्कूटी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त किया गया था।

इस हादसे में स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसको पुलिस 108 के माध्यम से कोरोनेशन हॉस्पिटल ले गई। जहां पर की डॉक्टर ने स्कूटी चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं युवक की मौत के बाद मृतक का पंचायत नामा की कारवाई कर शव का पोस्टमार्टम कर शव को उनके परिजन के सुपुर्द किया गया है। वहीं पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन की तलाश जारी है।

मृतक की पहचान गौरव धीमान (उम्र 21 वर्ष) पुत्र संजय धीमान; निवासी 48 गुरु रोड, संजय कॉलोनी थाना पटेल नगर, देहरादून के रूप में हुई है।

By Skgnews