देहरादून: कोरोना की चौथी लहर की आशंका के बीच उत्‍तराखंड में कोविड संक्रमण धीरे धीरे बढ़ना शुरू हो रहा है। छात्र – छात्रा और शिक्षक के बाद अब कैबिनेट मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज मंगलवार को प्रदेश में 16 नए मरीज मिले और संक्रमण की दर एक प्रतिशत से अधिक रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, इस समय प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की सक्रिय संख्‍या 87 हो गई है।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। वहीं मंत्री बहुगुणा के कोविड पॉजिटिव आने के बाद हडकंप मच गया है। बहुगुणा सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री स्व हेमवती नंदन बहुगुणा की जयंती के अवसर पर कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे, जिनमें मुख्यमंत्री सहित कई कैबिनेट मंत्री और पार्टी के नेता मौजूद रहे थे।

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जानकारी देते हुए लिखा कि, “साथियों, आपको सूचित करना चाहता हूं कि कल रात थोड़ी तबियत खराब होने के बाद आज सुबह मैंने अपना RTPCR टेस्ट कराया। जिसमें, मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। फिलहाल तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी नियमों का उचित रुप से पालन कर रहा हूं। आप सबसे हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वह लोग भी कृपया अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें और अपना ध्यान रखें।”

उत्तराखंड में कोरोना केसों में लगातार इजाफा होने से चिंता की बढ़ने लगी है। फिलहाल उत्‍तराखंड के पांच जिलों अल्‍मोड़ा, चमोली, पौड़ी, टिहरी गढ़वाल और उत्‍तरकाशी में कोरोना का एक भी सक्रिय मामला नहीं है।

By Skgnews