• अल्मोड़ा जिले में सम्पन्न हुई भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक
  • जिला कार्यसमिति की बैठक में मंत्री रेखा आर्या हुईं मुख्य अतिथि के रुप मे शामिल
  • कार्यसमिति की बैठक में मंत्री रेखा आर्या ने कसे संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के पेच, कहा संगठन ही है पार्टी का आधार
  • 2024 में होने वाले पंचायत, निकाय औऱ लोकसभा चुनावों के लिए रहें तैयार, पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाए जन-जन तक- रेखा आर्या

अल्मोड़ा आज मंत्री रेखा आर्या अल्मोड़ा जिले में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं। मंत्री ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ कार्यसमिति की बैठक का सुभारम्भ किया । कार्यक्रम का सुभारम्भ अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने अपने उद्बोधन के साथ किया। जिलाध्यक्ष ने मंत्री को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत व अभिवादन किया साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित होने पर मंत्री महोदया का धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यसमिति की बैठक में संगठन को मजबूत करने पर दिया जोर

अपने उदबोधन में मंत्री रेखा आर्या ने सभी पदाधिकारियों का अभिवादन किया । मंत्री ने कार्यसमिति की बैठक में अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों और संगठन को मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया। मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है , हमारे कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं, कार्यकर्ताओ के बल पर ही आज देश के लगभग हर राज्यो में भगवा लहरा रहा है ।

मंत्री ने कहा कि जबसे देश मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार आई तब से हर वर्ग का चहुमुखी विकास हुआ है ।

मंत्री ने कार्यसमिति की बैठक में कहा कि यदि आज भारतीय जनता पार्टी चुनावों में लगातार जीत दर्ज करती हुई आ रही है तो इसका श्रेय हमारे कार्यकर्ताओ को जाता है।

वहीं इस दौरान मंत्री  रेखा आर्या ने कार्यकर्ताओं को आगामी 2024 में होने वाले चुनावों को लेकर तैयार रहने के निर्देश दिए और कहा कि देश और प्रदेश में चल रही भारतीय जनता पार्टी की जन कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए। मंत्री ने कहा कि अगर हमारा कार्यकर्ता ही निष्ठुर हो जाएगा तो हम चुनावों में कैसे बेहतर पर्दशन कर पाएंगे । मंत्री रेखा आर्या ने साथ ही कहा कि हमे आने वाले चुनावों को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। साथ ही सभी से आशा की कि हमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में जो भी जिम्मेदारी दी जाती है उसका निष्ठा पूर्वक निर्वहन करें।

इस अवसर पर अल्मोड़ा जिले में सम्पन्न हुई जिला कार्यसमिति की बैठक में अल्मोड़ा से पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ चौहान , अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष  रवि रौतेला, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष  कुंदन लटवाल  , जिलामंत्री  महेश नयाल , महिला मोर्चा की अध्यक्ष ममता भट्ट सहित पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

By Skgnews