नैनीताल: जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां फार्मेसी की परीक्षा देने गए दो भाइयों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई। इस हादसे के करीब एक हफ्ते बाद आज घटना का पता लग पाया, जब खाई में एक युवक का शव दिखाई दिया। जब सर्चिंग की गई तो दोनों भाइयों के शव मिले। इस घटना में दो जवान बेटों के खोने से मृतकों के परिवार में मातम पसरा है।

जानकारी के अनुसार, आज शनिवार को आपदा प्रबंधन नैनीताल द्वारा SDRF टीम को सूचना मिली कि, गेठिया नामक स्थान पर खाई में एक शव दिखाई दे रहा है। यह सूचना मिलने पर एसडीआरएफ (SDRF) पोस्ट नैनीताल से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहरी खाई में उतरकर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। सर्चिंग के दौरान घटनास्थल पर 02 शव और एक बाइक दिखाई दी। जिससे पता चला कि, पूर्व में कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

यह घटना 26 जून 2022 की थी, जब रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप स्थित राजा कालोनी से दो भाई हल्द्वानी खालसा इंटर कालेज में फार्मेसी की परीक्षा देने आए थे। रास्ते में बाइक के अनियंत्रित होने से बाइक खाई में गिर गई, जिससे दोनों भाइयों की मौत हो गई थी। एसडीआरएफ टीम ने दोनो युवकों के शवों को बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

मृतकों के नाम:

  1. राजकुमार पुत्र उन्नति देव प्रसाद, उम्र 23 वर्ष, निवासी ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर।
  2. रामलखन पुत्र उन्नति देव प्रसाद, उम्र 19 वर्ष, निवासी ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर।

By Skgnews