(Accident in tehri) टिहरी: उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज फिर एक और हादसे ने 6 लोगों की जान ले ली. गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया. वाहन के खाई में गिरते ही आग लग गई. चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वाहन में लगी आग को बुझाने की कोशिश की. लेकिन, तब तक लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी. इनके शव बुरी तरह से झुलसे हुए हैं, जिससे उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, आज बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे एक बोलेरो वाहन चंबा से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था. NH-94 चंबा-धरासु मोटरमार्ग पर कमाद के पास बोलेरो गाड़ी कोटीगाड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन पैराफीट तोड़ते हुए करीब 50 मीटर गहरी गहरी खाई में जा गिरा. वाहन के खाई में गिरते ही उसमें आग लग गई. स्थानीय लोगों ने वाहन खाई में गिरते हुए देखा तो वे मौके पर पहुंचे. उन्‍होंने वाहन में लगी आग बुझाने की कोशिश की. लेकिन, तब तक लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी. उन्होंने हादसे की सूचना प्रशासन को दी.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन उत्तराखंड का ही है. इसमें कुल 06 लोग सवार थे. इनमें पांच पुरुष और एक महिला शामिल है. आग लगने से शव बुरी तर से झुलसे हुए हैं. ऐसे में उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है. तीन शव वाहन के अंदर ही थे, जो आग में जल गए हैं, जबकि तीन शव वाहन से बाहर पड़े थे. इस वाहन के साथ एक और वाहन चल रहा था. उसमें सवार लोगों को सूचना दे दी गई. वाहन में सभी सवार सभी युवा पश्चिम बंगाल के थे और उत्तरकाशी की किसी पहाड़ी पर ट्रैकिंग करने के लिए उत्तरकाशी जा रहे थे. आज सुबह ये युवा दो वाहनों में रायवाला से उत्तरकाशी के लिए निकले थे. इसी दौरान एक वाहन हादसे का शिकार हो गया.

By Skgnews