देहरादून: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने पहाड़ से देहरादून आई एक युवती ने फौजी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को तहरीर दी है कि, शादी का झांसा देकर उसने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वह देहरादून युवती के कमरे से लेकर हरिद्वार, ऋषिकेश, मेरठ समेत अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म करता रहा, लेकिन अब आरोपित शादी से इन्कार कर रहा है.

मामले के अनुसार, चमोली जिले की रहने वाली युवती ने बताया कि, वह एमए की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए अगस्त 2021 में देहरादून आ गई. चमोली निवासी ग्राम बछेर के प्रीतम सिंह के साथ उसकी शादी की बात चल रही थी, जो सेना का जवान है.

युवती ने आरोप लगाया कि, 14 अगस्त को प्रीतम सिंह ने युवती को फोन कर हरिद्वार बुलाया. जहां आरोपित सैन्यकर्मी ने होटल में कमरा लिया और युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद 20 अगस्त को उसने देहरादून युवती के कमरे में फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी प्रकार वह युवती को ऋषिकेश, मेरठ समेत अलग-अलग जगह घुमाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस बीच जब पीडि़ता ने सैन्यकर्मी से शादी की बात की तो आरोपित ने शादी से इन्कार कर दिया. और उसने जोशीमठ में किसी युवती के साथ सगाई कर ली है.

मामले में युवती ने नेहरू कोलोनी थाने में तहरीर दी है. दुष्कर्म करने के आरोप में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने सैन्यकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By Skgnews