रुद्रपुर: सितारगंज में किच्छा रोड स्थित एक स्पा में देह व्यापार की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल से छापा मारा। इस दौरान टीम ने दो युवकों, दो युवतियों और दो स्पा कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं स्पा सेंटर से थोड़ी दूर कोने में कुछ आपत्तिजनक प्रयोग की गई सामग्री पड़ी मिली। माना जा रहा था कि यहां आसपास कुछ संदिग्ध कारोबार चल रहा था।

जानकारी के अनुसार, सितारगंज मिंट मार्ट स्तिथ रॉयल स्पा व मसाज सेंटर में आज रुद्रपुर ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने एकाएक छापामारी की। जहाँ पुलिस को स्पा सेंटर के कमरा नम्बर 1 व कमरा नम्बर 2 से दो लड़कियां व 4 युवक मिले। हांलाकि युवक व युवतियां किस अवस्था में पाये गए, इस पर ह्यूमन टेफिकिंग पुलिस की इंपेक्टर बसंती आर्या कुछ भी बोलने से बचती नज़र आयीं। वहीं स्पा सेंटर के काउंटर से कुछ नशीले तत्व व उनके खली रेपर भी मिले।

यहां लगातार स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद आज जनपद ऊधम सिंह नगर की ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने स्पा व मसाज सेंटर पर छापेमारी की। स्थानीय लोगों की माने तो यहां सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जाता है।

वहीं स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्यवाही के बाद ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस की इंपेक्टर बसंती आर्या ने बताया कि, अज्ञात की सूचना पर उन्होंने आज सितारगंज के मिंट मार्ट स्थित रॉयल स्पा व मसाज सेंटर पर छापामारी की, जिसमे स्पा सेंटर के 2 कमरों से 2 लड़कियां व 4 लड़के मिले। जिस पर उन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

By Skgnews