काशीपुर: ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में पुलिस ने नकली गुटका फैक्ट्री और बैन सिंगल यूज प्लास्टिक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इनसे 15 लाख की कीमत का विभिन्न कंपनियों का नकली गुटका और 10 लाख की कीमत का बैन सिंगल यूज़ प्लास्टिक बरामद किया गया है। मामले में 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

काशीपुर की नवनियुक्त पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने आज कुंडा थाना में पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, रुद्रपुर में जहरीली गैस के रिसाव के बाद एसएसपी उधम सिंह नगर के कबाड़ की दुकानों की चेकिंग के निर्देश पर कुंडा थाना पुलिस ने इस्लाम नगर बसई क्षेत्र में स्थित एमएस प्लास्टिक फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाही की।

यहां कबाड़खाने की आड़ में चल रहे नकली गुटका कंपनी व बैन सिंगल यूज़ प्लास्टिक की कंपनी का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने यहां नकली गुटखा व प्रतिबंधित पॉलीथीन बनाने की फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाही कर मौके से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के गुटखे, प्रतिबंधित पॉलीथीन व रॉ-मैटेरियल आदि बरामद किए।

इस दौरान पुलिस ने मौके से फैक्ट्री के मालिक फरमान अली के पुत्र रजा चौधरी निवासी ग्राम बसई इस्लामनगर थाना कुंडा तथा उसके दो साथियों जयपाल सिंह पुत्र निहाल सिंह निवासी ग्राम कुआंखेड़ा थाना डिलारी जिला मुरादाबाद और साने आलम पुत्र शफीक निवासी चांदखेड़ी थाना डिलारी जिला मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं राजस्व व खाद्य विभाग की टीम ने उक्त फैक्ट्री को सील कर दिया है।

बरामदगी:

Fake gutkha uk

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.