टिहरी: हरिद्वार से ऋषिकेश लक्ष्मण झूला बस से आए यात्रियों से भरी बस थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी तिराहे पर ब्रेक फेल हो जाने के परिणामस्वरूप पलट गई।  जिसमें एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, बस में सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं,  सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश मैं उपचार के लिए उपचार लाया गया है।

 

बस में बच्चे, महिला, पुरुष सहित कुल 65 लोग सवार थे। सभी लोग उत्तर प्रदेश बलिया जिले के रहने वाले हैं। बस में घायल प्रकाश चंद मेहता ने बताया कि, गुरुवार की शाम 5:30 बजे करीब एक बस थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के भद्रकाली से मुनी की रेती की ओर आ रही थी कि, अचानक पीडब्ल्यूडी चौराहे पर बस के ब्रेक फेल होने के कारण पलट गई, सभी लोगों को ऋषिकेश नीलकंठ घूमने के बाद जम्मू कश्मीर के माता वैष्णो देवी के मंदिर जाना था। जिसमें एक महिला इन्दू 50 वर्ष पत्नी भरत ‌की घटनास्थल पर ‌मौत हो गई। घायलों में 3 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स में उपचार के लिए भेजा गया है। जबकि बाकी सभी लोगों का उपचार राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में लाया गया है ।

Double dekar बस में करीब 65 यात्री सवार थे। सभी लोग बलिया अगरसंडा के रहने वाले है। प्रभारी निरिक्षक रितेश शाह , चौंकी इंचार्ज मौके पर मौजूद पहुंचे। सभी घायलों को 108, प्राइवेट वाहनों से AAIMS और सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है। दो टीमें हॉस्पिटल के लिए रवाना की गई। बस का नंबर UP 54T 8131 है।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.