देहरादून: “स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता। अब मैं भी जा रहा हूं, मेरे जाने के बाद ‘टुक्कू’ को डांटना मत..” ये आखिरी शब्द आत्महत्या करने वाले मनीष के हैं। जो उसने सुसाइड नोट में लिखा है। पारिवारिक विवाद के चलते मृतक की पत्नी करीब एक साल से अपने मायके में रह रही थी। दोनों की 2 साल की बेटी है, जिसका नाम टुक्कू है।

मामला देहरादून के थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत शांति विहार का है। जहाँ मनीष चौधरी अपने साले के साथ किराए के मकान में रहता था। वह वर्ष 2015 में पिटकुल में संविदा पर चालक पर तैनात हुआ था। उसके बाद वर्ष 2018 में मनीष की स्वाति से शादी हुई, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते वह करीब 1 साल से अपने मायके में रह रही थी। दोनों की 2 साल की बेटी टुक्कू है। पत्नी के मायके जाने के बाद मनीष परेशान रहने लगा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की तो मौके से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें मनीष ने अपनी पत्नी से प्रेम और लाडली बेटी की चिंता को जाहिर किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

The post उत्तराखंड: युवक ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में पत्नी और 2 साल की बेटी के लिए लिखा ये.. appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.