चंपावत: उत्तराखंड के चंपावत में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां एक 11 साल के बच्चे को कैंटर ने कुचल दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किया।

 

जानकारी के अनुसार, आज शनिवार को गैरी गांव निवासी हिमांशु सिंह जीआईसी बापरू (GIC Bapru) में स्कूल स्तरीय रैली में प्रतिभाग करने जा रहा था। सुबह स्कूल द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी। इसी दौरान वह लोहाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क पार कर रहा था कि, तभी पिथौरागढ़ डाक पार्सल ले जा रहे कैंटर ने छात्र को मल्ला बापरू के पास रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद भी वाहन लेकर उसका मौके से फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम भी लगाया। वहीं बाद में पुलिस ने चालक को घाट से गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि वो आज रैली में 100/200 मीटर रेस दौड़ने जा रहा था, उसने घर में अपनी मां से मेडल जीतने का वादा भी किया थी, लेकिन इससे पहले ही हादसे में उसकी जान चली गई। घटना के बाद से बच्चे के परिवार व गांव में कोहराम मचा हुआ है और माता-पिता, भाई-बहन बेसुध पड़े हैं।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.