देहरादून: देहरादून में तेज़ रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. विकासनगर से देहरादून की तरफ आ रही एक कार ने ओवरटेक करने के दौरान 5 लोगों को टक्कर मार दी. जिनमे से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम के समय वाहन संख्या UK07FA 7270 बलीनो विकासनगर से देहरादून की तरफ आ रही थी. कार में सवार निंबूचौड़ कोटद्वार निवासी डा. स्नेहहिल नेगी अपनी पत्नी के साथ विकासनगर से ऋषिकेश जा रहा था. पति पत्नी का श्यामपुर ऋषिकेश में दांतों का क्लीनिक है.

पंडितवाडी एसबीआई एटीएम के पास कार चालक ने बड़ी तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाकर एक साइकिल सवार व्यक्ति एवं पैदल चलने वाली राहगीर और एक अन्य स्कूटर चालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि वह ओवरटेक कर रहे थे, तभी स्कूटी सवार सामने से आग गया. कार में टक्कर लगते ही कार का एयर बैग खुल गया, जिसके बाद कार ने अपना नियंत्रण खो दिया. कार ने साइकिल पर सवार आइएमए में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दावा तमांग को टक्कर मार दी, जोकि ड्यूटी जा रहे थे.

इसके बाद कार ने स्कूटी पर सवार आमवाला रायपुर निवासी कीर्ति और बद्री मोहल्ला, पंडि़तवाड़ी निवासी राखी को टक्कर मारी. थोड़ा आगे जाकर पैदल जा रहे पंडितवाड़ी निवासी विजय गुप्ता और सरोज को टक्कर मार दी. जिसमें से दावा तमांग की इलाज के दौरान दून अस्पताल में मौत हो गई है. जबकि चार अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार चालक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है.

हादसे में मृतक:

दावा तमांग पुत्र बांगेल तमांग, निवासी हाल आईएमए देहरादून, उम्र करीब 50 वर्ष.

हादसे में घायल:

1-विजय गुप्ता पुत्र हरीश नारायण, 48 वर्ष, पंडितवाडी देहरादून.
2-कीर्ति पुत्री केहर सिंह खत्री, निवासी आप आराम वाला थाना रायपुर, देहरादून.
3-राखी पुत्री भागीरथ, निवासी बद्री मोहल्ला पंडितवाडी, उम्र करीब 30 वर्ष.
4-सरोज निवासी धरता वाला पंडितवाडी देहरादून.

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.