देहरादून: रायवाला क्षेत्र मे आज दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां एक DCM कैंटर ने सड़क किनारे खड़े वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में वाहन सवार सात साल की मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने ट्रक चालक को मौके से गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत किया और आगे की जांच में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार, आज सोमवार को थाना रायवाला पर 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना दी गयी कि, मोतीचूर फ्लाईओवर रायवाला पर एक्सीडेंट मे एक बच्ची की मृत्यु हो गयी है. जिस पर थाना कार्यालय द्वारा तत्काल थानाध्यक्ष रायवाला को सूचना से अवगत कराया गया. थानाध्यक्ष द्वारा उच्चाधिकारीगणों को घटना से अवगत कराते हुए स्वयं घटनास्थल पर पंहुचे तो पाया कि, मोतीचूर फ्लाई ओवर पर एक DCM कैंटर द्वारा छोटे हाथी टक्कर मारकर उसमे सवार एक 07 साल की बालिका की मौत और 4 अन्य लोगों को घायल कर दिया गया है.

चीता मोबाइल द्वारा मौके पर 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलो को सरकारी हास्पिटल हरिद्वार भिजवाया गया और कैंटर चालक फरीद अहमद को मौके से मय कैंटर सुरक्षा की दृष्टि से थाने पर लाया गया.

पुलिस ने बताया कि, बालिका के मृत शरीर का पंचायतनामा / पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. मृत शरीर को मोर्चरी में रखवाया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों/ छोटे हाथी मे सवार अन्य लोगों ने बताया कि, मोतीचूर फ्लाईओवर पर छोटा हाथी (UK08CA-0094) का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक टायर बदल रहा था, तभी हरिद्वार की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे DCM कैंटर (UK17 CA- 7770) ने छोटे हाथी पर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसमे सवार एक 07 साल की बालिका की मौत व 4 अन्य लोग घायल हो गये और छोटा हाथी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

मृतका व घायलो के परिजनो द्वारा DCM कैंटर ( UK17 CA- 7770 ) चालक के विरूद्ध दी गयी लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0- 100/22 धारा-279,337,304 ए,427 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया है. पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी है.

मृत बालिका का नाम

  • गोगो पुत्री नरेश, निवासी- सलेमपुर महदूद, थाना-रानीपुर, हरिद्वार, उम्र- 07 वर्ष.

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.