देहरादून: बाइक की तेज रफ्तार ने एक और युवक की जान ले ली है। वहीं दूसरा बाइक सवार अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लग रहा है। इन दोनों युवकों की बाइक की गति तेज होने के कारण फ्लाईओवर के रेलिंग से टकरा गई थी। जिसके बाद 26 साल के युवक ने स्थानीय अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। जबकि, दूसरा गंभीर अवस्था में एम्स रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार, सीसीआर कंट्रोल रूम और 108 के माध्यम से आज सुबह 6:15 पर सूचना मिली कि, बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक एक्सीडेंट हो गया है। इस सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष थाना वसंत विहार ने मौके पर फोर्स रवाना किया। मौके पर चीता कर्मियों ने बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर घायल अवस्था में मिले।

बताया गया कि, ये दोनों युवक बल्लूपुर से जीएमएस रोड की तरफ M/C TVs अपाचे बिना नंबर वाहन से जा रहे थे। तेज गति होने के कारण इनकी बाईक फ्लाईओवर के रेलिंग से टकरा गई, जिन्हें गंभीर चोट आई।

हादसे में घायल हुए दोनों युवकों को सिनर्जी अस्पताल ले जाया गया। जहां मोटरसाइकिल सवार विजय सेमवाल, उम्र 26 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद सेमवाल, (निवासी अपर बद्रीश कॉलोनी, लेन न० 02, धर्मपुर डांडा) को मृत घोषित किया गया।

वहीं समीर (उम्र 25 वर्ष) पुत्र कीरत (हाल पता S.R टावर कॉल सेंटर बल्लूपुर; मूल पता गुजरात) को गंभीर हालत में एम्स अस्पताल रेफर किया गया।

पुलिस द्वारा मृतक को पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेजा गया। साथ ही घटना की विस्तृत जानकारी की जा रही है।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.