देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) और विधानसभा की बैकडोर भर्तियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। गड़बड़ी की शिकायतों पर मीडिया से अनौपचारिक वार्ता करते हुए सीएम धामी ने कहा कि, यह बहुत ही गंभीर विषय है। जहां भी गड़बड़ी की शिकायत प्राप्त हो रही हैं, वहां हमने सख्त जांच के आदेश दिये हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों में कुछ मामले एसटीएफ को दिये गये हैं एवं कुछ पर विजिलेंस को नियुक्त किया गया है। सभी मामलों पर कार्यवाही चल रही है, जिसका परिणाम आप सभी के सामने आ भी रहा है। अभी तक कुल 27 गिरफ्तारी हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि, भर्ती घोटालों में किसी को भी नहीं बख्शा जायेगा। चाहे किसी के हाथ कितने भी लम्बे क्यों न हो। कानून द्वारा अपना काम किया जाएगा। हम आगे के लिये भी एक नजीर बनाना चाहते हैं, जिससे इस घटना की पुनरावृत्ति न हो।

विधानसभा में नियुक्तियों में गड़बड़ी की आ रही शिकायतों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, विधानसभा एक संवैधानिक संस्था है और हम विधानसभा अध्यक्षा से अनुरोध करेंगे कि, विधानसभा में जितनी भी भर्तियां हुई हैं और जिनमें शिकायत आ रही है, उनकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.