देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) मामले में एसटीएफ (STF) की सर्जिकल स्ट्राइक जारी है। एसटीएफ ने मामले में कुमाऊं एसपी के गनर सहित दो पुलिस जवानों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने ₹35.89 लाख की नकदी भी बरामद किए हैं।

STF ने कुमाऊं में पिछले 24 घंटे में ताबड़तोड़ दबिश दी। साथ ही एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए देहरादून लाया गया है। रात भर चली गहन पूछताछ और साक्ष्य की कड़ी जोड़ने में लगी एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता मिली है।

पूछताछ के बाद मामले में STF ने पुलिसकर्मी दीपक शर्मा और आरक्षी अंब्रिश गोस्वामी को गिरफ्तार किया है। दोनो के पास से पुलिस ने परीक्षा लीक से जुटाए 35.89 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। अब तक की कार्यवाही से पेपर लीक मामले में 1.20 करोड़ कैश/इन्वेस्टमेंट का खुलासा हो चुका है।

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में अब तक 11 लोग STF ने गिरफ्तार किए हैं, जिसमें जयजीत दास, मनोज जोशी (एक ही नाम के दो व्यक्ति हैं), कुलवीर सिंह चौहान, शूरवीर सिंह चौहान, गौरव नेगी, दीपक चौहान, भावेश जगूड़ी और अभिषेक वर्मा (लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस) दीपक शर्मा और आरक्षी अंब्रिश गोस्वामी शामिल हैं।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.