देहरादून: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदरीनाथ- ऋषिकेश हाईवे पर एक वाहन गंगा नदी में समा गया। हादसे के समय वाहन में 04 लोग सवार थे, मौके पर केवल एक बैग और गाड़ी की नंबर प्लेट ही मिली है। नदी का जलस्तर और बहाव अत्यधिक तेज होने के कारण कार और सवार लोगों का कोई पता नहीं लग पाया है।

जानकारी के अनुसार, बदरीनाथ – ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास एक वाहन के गंगा में समा गया। घटना की सूचना पाकर एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान टीम को नदी किनारे गाड़ी की नम्बर प्लेट, कैरी बैग, मोबाइल व आधार कार्ड मिले। लेकिन गाड़ी का कोई पता नहीं चला। नदी का जलस्तर अधिक होने और बहाव अत्यधिक तेज होने के कारण पोस्ट ढ़ालवाला से डीप डाविंग टीम को भी मौके पर बुलाया गया। उक्त दोनों टीमों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। मौके पर एसडीआरएफ की दोनों टीम, स्थानीय पुलिस, जल पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

मौके से मिले आधार कार्ड पर पंकज शर्मा नाम अंकित है। पंकज शर्मा के परिजनों से संपर्क करने पर बताया गया कि 10 जुलाई को चार लोग अल्टो कार से केदारनाथ दर्शन के लिए गए थे, जो आज वापस आ रहे थे। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

कार सवार लापता लोगों के नाम पता:

  • पंकज शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 52 वर्ष
  • गुलवीर जैन पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 40 वर्ष
  • नितिन पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ उम्र 25 वर्ष 
  • हर्ष गुर्जर पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उम्र 19 वर्ष

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.