देहरादून: उत्तराखंड में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। देहरादून में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद युवक पत्थरों में गिरे, जिससे एक युवक के सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल भिजवाया गया।

पुलिस के अनुसार, आज मंगलवार को थाना रानीपोखरी के सरकारी मोबाइल नंबर पर शाम 07 बजे सूचना मिली कि, भोगपुर से आगे थाना रोड पर एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। यह सूचना मिलने पर तत्काल 108 एंबुलेंस को सूचित कर थाना रानीपोखरी से पुलिस बल मौके पर रवाना हुआ।

मौके पर जाकर पुलिस ने देखा तो थानों- भोगपुर रोड पर जाखन पुल से सूर्यधार जाने वाली रोड पर एक मोटरसाइकिल पल्सर 220 (संख्या UK07BR 9261) दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे गिर रखी थी। जिस पर 2 व्यक्ति सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो चुकी थी और दूसरे को प्राइवेट वाहन से जौलीग्रांट अस्पताल भिजवाया गया।

पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को भी मोर्चरी जौलीग्रांट भेजा। मौके पर जानकारी करने व घटनास्थल का निरीक्षण करने से जानकारी मिली कि, मोटरसाइकिल सवार काफी तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गए। इस दौरान पत्थरों में मोटरसाइकिल सवार के सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गई। साथ ही दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। दुर्घटना के संबंध में जांच प्रचलित है मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हादसे में मृतक की पहचान विपुल रावत पुत्र विजयपाल रावत, उम्र 26 वर्ष, निवासी भोगपुर, थाना रानी पोखरी, देहरादून के रूप में हुई। वहीं घायल व्यक्ति की पहचान ऋषभ नेगी पुत्र सुशील नेगी, उम्र 26 वर्ष, निवासी भोगपुर थाना रानीपोखरी देहरादून (मोटरसाइकिल चालक) के रूप में हुई।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.