देहरादून: कल गुरूवार यानि 05.05.2022 को भगवान श्री परसुराम जयन्ती के अवसर के दृष्टिगत शोभायात्रा का कार्यक्रम प्रस्तावित है, जिसके दृष्टिगत देहरादून शहर का यातायात प्लान निम्नवत् रहेगा।

1. शोभायात्रा के प्रकाश नगर से बिन्दाल पैट्रोप पम्प पर मेन रोड़ (चकराता रोड़) मे पहुंचने की दशा में बल्लूपुर चौक व कौलागढ़ चौक से घंटाघर की ओर आने वाले यातायात को किशननगर चौक की ओर न भेजकर कैण्ट होते हुए भेजा जायेगा व शेष यातायात को शोभायात्रा के साथ-साथ संचालित किया जायेगा।

2. शोभायात्रा के बिन्दाल रोटरी से तिलक रोड़ में प्रवेश करते समय घंटाघर से किशननगर चौक की ओर जाने वाले यातायात को बिन्दाल रोटरी पर रोक-रोक कर चलाया जायेगा ।

3. शोभायात्रा का पिछला हिस्सा तिलक रोड़ में प्रवेश करने पर सम्पूर्ण यातयात को सामान्य कर दिया जायेगा ।

4. शोभायात्रा का चकराता रोड़ में चलने की दशा में शोभायात्रा के साथ – साथ यातायात को भी संचालित किया जायेगा, व दर्शनलाल चौक/दिलाराम से चकराता रोड़ जाने वाले यातायात को न्यू-कैण्ट रोड़ होकर भेजा जायेगा ।

5. शोभायात्रा का पिछला हिस्सा बिन्दाल पैट्रोल पम्प से प्रकाश नगर में प्रवेश करने पर चकराता रोड़ को सामान्य कर दिया जायेगा।

नोट: आपातकालीन सेवा वाले वाहनो का जाने दिया जायेगा।

ऐसे में पुलिस ने देहरादून की जनता से अपील की है कि, उक्त शोभायात्रा मार्ग का कम से कम प्रयोग करते हुए वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें व देहरादून यातायात पुलिस को अपना अमूल्य सहयोग प्रदान करे।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.