देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) पेपर लीक मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही करने वाली एसटीएफ टीम को सम्मानित किया जाएगा। मामले में त्वरित और निष्पक्ष कार्यवाही करने के लिए एसएसपी (एसटीएफ) अजय सिंह और उनकी टीम के सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ‘मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक’ प्रदान किया जाएगा।

यूकेएसएसएससी (UKSSSC) द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा में हुई अनियमितताओं की शिकायत पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर पंजीकृत हुए मुकदमे में त्वरित एवं निष्पक्ष कार्यवाही करने के लिए अजय सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसटीएफ व उनकी टीम के सदस्यों, उपनिरीक्षक- दिलवर सिंह, नरोत्तम बिष्ट, उमेश कुमार, विपिन बहुगुणा को मुख्यमंत्री द्वारा स्वतंत्रता दिवस 2022 के अवसर पर विशिष्ट कार्य के लिए ‘मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक’ प्रदान किये जाने की घोषणा की गयी है।

उल्लेखनीय है कि, मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति है। जिसके फलस्वरूप उक्त प्रकरण में अनियमितताओं की शिकायत मिलने पर उनके द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर त्वरित एवं निष्पक्ष कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे। जिस पर पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने अभियोग की जांच एसटीएफ को सौंपी।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.