रूडकी : रुड़की में पिछले कुछ दिनों से जादूगर शिवम सम्राट का शो वैशाली मंडपम में चल रहा है. आज शो का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित वरिष्ठ समाजसेवी वैद्य टेक वल्लभ द्वारा किया गया. इस अवसर पर वैद्य टेक वल्लभ ने कहा की सभी तरह के मनोरंजन कार्यक्रमों में और सभी विधाओं में जादू की यह कला सर्वोत्तम है. जिसके करामाते देखने में हम बिल्कुल खो जाते हैं और हृदय से आनंदित हो उठते हैं, प्राचीन काल से हम जादू के कार्यक्रम देखते आए हैं और आज भी जादू देखने में नया फन का एहसास होता है.

 

इस अवसर पर समाजसेवी वैद्य टेक वल्लभ ने जादूगर शिवम सम्राट को बुके, स्व निर्मित अमृत बेल शरबत देकर एवं शॉल ओढाकर सम्मानित किया.

समाजसेवी वैद्य टेक वल्लभ ने कहा कि मैं शिवम जादूगर के उत्तम भविष्य की कामना करता हूं और सभी क्षेत्रवासियों से अपील करता हूँ कि जादू की प्राचीन विधा को बचाने के लिए जादूगरों को प्रोत्साहित करें. बधाई देता हूं पवित्र पर्व रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस और श्री कृष्ण जन्माष्टमी की भी बधाई और शुभकामनाए.

वैद्य वल्लभ ने सभी से यह भी आग्रह किया कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के रूप में अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा उच्च स्थान पर अवश्य लगाएं. इस अवसर पर इंद्र बधान, राहुल कौशिक, संदीप भाटी एवं नमन कुमार आदि कार्यकर्ताओं के साथ शो देखने आये सैंकड़ो दर्शक मौजूद रहे।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.