हरिद्वार: एसओजी व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने हरिद्वार के एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। होटल से ही रैकेट चलाने वाली दिल्ली निवासी उमा उर्फ पूजा समेत चार लड़कियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यह सारा नेटवर्क जस्ट डायल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था। जस्ट डायल के द्वारा ही एक पूरा होटल लीज पर लेकर वहां पर सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। छापेमारी के दौरान होटल के कमरों से तीन कॉलगर्ल ग्राहकों के साथ संदिग्ध अवस्था में पाई गई।

बुधवार तड़के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एवं एसओजी ने पॉश कॉलोनियों में शुमार गोविंदपुरी स्थित डिवाइन गंगा होटल पर छापेमारी की। होटल में बाहर से बुलाई गई चार लड़कियों के साथ तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया । बड़ी बात यह भी है कि सेक्स रैकेट का सारा नेटवर्क जस्ट डायल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था। हालांकि जस्ट डायल पर मसाज पार्लर और इससे जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराने की बात कही जाती थी, लेकिन अब यह तमाम लोग पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

मुखबिर की सूचना पर यह छापेमारी की गई थी। इनमे दो पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है। ग्राहक के रूप में पकड़े गए तीन लड़के कनखल और ज्वालापुर के बताए जा रहे हैं। एसओजी प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि हरिद्वार के एक होटल में सेक्स रैकेट का पूरा धंधा दिल्ली तिलक नगर निवासी उमा उर्फ पूजा द्वारा संचालित किया जा रहा था। बिजनौर निवासी युवक आकाश देह व्यापार के धंधे में पूजा का सहयोग कर रहा था।

जस्ट डायल और व्हाट्सएप के माध्यम से ग्रहकों से सीधा संपर्क किया जा रहा था। ग्राहकों को एक ही जगह पर तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए मोटा पैसा वसूला जा रहा था। पूजा द्वारा पूरा होटल छह महीने पहले एक साल के लिए लीज पर लेकर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। हरिद्वार के होटल से पकड़ी गई सेक्स रैकेट की सरगना उमा उर्फ पूजा हरिद्वार से पहले दिल्ली में सेक्ट रैकेट चलाती थी। पुलिस पूछताछ में उमा ने यह बात स्वयं स्वीकार की है। जस्ट डायल का यह नेटवर्क न केवल हरिद्वार के कई होटलों में सक्रिय है, बल्कि मामले का खुलासा करने वाली एसओजी का कहना है कि इसका नेटवर्क पूरे देश में संचालित हो रहा है। एक कॉल पर देश के किसी भी हिस्से में यह लड़कियां उपलब्ध करा देते हैं।

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.