कालाढूंगी: नैनीताल जिले के कालाढूंगी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रिसॉर्ट में एक अधेड़ की चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। बताया गया कि, अधेड़ व्यक्ति रिसॉर्ट में कुक था। मृतक के भाई ने रिसॉर्ट के मालिक और मैनेजर पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के करीब 35 से ज्यादा घाव मिले हैं।

 

जानकारी के अनुसार, कुक की हत्या का पूरा मामला कालाढूंगी थाना क्षेत्र के बेलपड़ाव में स्थित बक्सेंट रिसॉर्ट का है। पास के ही गांव का रहने वाले गिरीश चंद्र त्रिपाठी इस रिसॉर्ट में साल 2012 से काम कर रहा था। 54 साल के रसोइए गिरीश चंद्र त्रिपाठी का शव बुधवार शाम को बक्सेंट रिसॉर्ट के किचन में मिला। इस हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और रिसॉर्ट में लोगों की भीड़ लग गई।

 

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां चंद्र त्रिपाठी का शव किचन में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। मृतक गिरीश चंद्र त्रिपाठी के भाई हेम चंद्र त्रिपाठी ने हत्या का आरोप रिसॉर्ट के मालिक गुप्ता पर लगाया है। आरोप है कि गुप्ता के कहने पर ही रिसॉर्ट के मैनेजर मोहन मसीह ने स्टाफ के साथ मिलकर पहले गिरीश चंद्र त्रिपाठी की चाकूओं से हत्या की और फिर उस पर सीमेंट डाल दिया। इस घटना के बाद से ही मैनेजर मोहन मसीह फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.