रुद्रपुर: उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है। यहां ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय महिला ने अपने 15 साल के भतीजे के साथ यौन संबंध बनाए। महिला एचआईवी पॉजिटिव है और भतीजे को भी एड्स संक्रमित करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया। जबकि महिला के पति की पहले ही एड्स के कारण मौत हो चुकी है। चाची-भतीजे के यौन संबंध का ये सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था, लेकिन एक दिन घरवालों ने दोनों को आपस में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ। वहीं लड़के व उसके परिजनों को महिला के एड्स संक्रमित होने का पता चला तो हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने एचआईवी पॉजिटिव महिला को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला ने अपने 15 साल के नाबालिग भतीजे का साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाए थे। लड़के के घरवालों ने बताया कि, महिला अपने गांव पूरनपुर पीलीभीत गई थी। जहां महिला के जेठ का बेटा पहले से मौजूद था। महिला ने लड़के को झांसे में लेकर उसके साथ यौन संबंध बनाए थे। कुछ दिन बाद जब लड़का परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप स्थित आवास में आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बनाए। जानकारी के अनुसार महिला भतीजे को एड्स संक्रमित करना चाहती थी। इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया।

नाबालिग लड़के के पिता ने थाने में तहरीर देकर कहा कि उनके बेटे की उम्र 15 साल है। बेटे की चाची ने बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं। एचआईवी पॉजिटिव महिला ने नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। लड़के के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने लड़के का मेडिकल कराया। वहीं महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, महिला के पति की पहले ही एड्स की वजह से मौत हो चुकी है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

By Skgnews

One thought on “उत्तराखंड: एड्स संक्रमित चाची ने 15 साल के भतीजे से बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे हुआ खौफनाक साजिश का खुलासा.. परिवार वाले बोले- बेटे की जिंदगी कर दी खराब”
  1. उत्तराखंड: एड्स संक्रमित चाची ने 15 साल के भतीजे से बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे हुआ खौफनाक साजिश का खुल says:

    […] post उत्तराखंड: एड्स संक्रमित चाची ने 15 साल … appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking […]

Comments are closed.