देहरादून: जिले के थाना त्यूनी के अंतर्गत एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हिमाचल से परिचित युवक के साथ सामान लेने त्यूणी बाजार आई एक महिला से होटल में दुष्कर्म किया गया। आरोपित युवक उक्त महिला को होटल में खाना खिलाने के बहाने कमरे में लेकर गया था। पीडि़ता की शिकायत पर थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्व मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला के पति को हिमाचल से बुलाया और राजकीय अस्पताल त्यूणी में पीडि़ता का मेडिकल कराने के साथ बयान दर्ज किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद आरोपित को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मामले के अनुसार, एक महिला ने थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी कि, वह सुदेश के साथ जुब्बल से त्यूनी समान लेने आई थी। जो उसे होटल हिलव्यू में खाना खिलाने के बहाने ले गया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इस पर वादिनी के पति को बुलाकर वादिनि का मैडिकल CHC त्यूनी में कराया गया। तहरीर के अनुसार थाना त्यूनी पर मूo अo सo 26/2022 धारा 376 IPC का अभियोग पंजीकृत किया गया।

इसी क्रम में थानाध्यक्ष थाना त्यूनी के द्वारा अभियुक्त को बस स्टॉप त्यूनी लोहा पुल से गिरफ्तार किया गया। उसकी बोलरो संख्या HP 10 B 4909 को  भी  त्यूनी लाकर थाना दाखिल किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध थाना हाजा पर धारा 376 IPC पंजीकृत किया गया।

अभियुक्त नाम पता:

सुदेश ऊर्फ सर्वेश उम्र 36 पुत्र करतार सिंह निवासी ग्राम मस्तोट, पो ओ कलोटी, थाना चडगांव जिला शिमला, हिमाचल प्रदेश।

पुलिस टीम

कृष्ण कुमार सिंह थानाध्यक्ष त्यूनी

कानि o चालक संदीप

The post उत्तराखंड: खाना खिलाने के बहाने होटल में लेजाकर महिला से दुष्कर्म, पति को बुलाकर कराया मेडिकल, आरोपित गिरफ्तार appeared first on Bharatjan Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar.

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.