चमोली: उत्तराखंड में लगातार सडक हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. आज दोपहर चमोली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहाँ एक तेज रफ्तार वाहन बिरही-निजमुला मोटरमार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 09 लोग घायल हो गये हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर लाया गया है.

गाड़ी गांव पुल के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन में 11 लोग सवार थे. घटना में दो लोगों की मौत हो गई है और 09 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर लाया गया है. घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार, चमोली जिले के निजमुला घाटी में एक मैक्स वाहन पगना से बिरही की ओर जा रहा था. इस वाहन में कुल 11 लोग सवार थे. इस दौरान तेज रफ्तार वाहन अचानक गाड़ी गांव के नीचे पुल के पास अनियंत्रित होकर गदेरे में जा गिरा. दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे. सभी वाहन सवारों को खाई से बाहर निकला गया. हादसे के घायलों को जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया है.

वाहन दुर्घटना में मृतकों के नाम

  1. संजय नेगी पुत्र कलम सिंह 24वर्ष ग्राम ईरानी
  2. विकेन्द्र राम पुत्र सबला राम 23वर्ष

घायलों के नाम

  1. बालक सिंह
  2. जसपाल सिंह
  3. जगदीश सिंह
  4. सोहन कुमार
  5. मुकेश कुमार
  6. मनवर सिंह
  7. राहुल सिंह
  8. मनोज सिंह
  9. गोपी नेगी

By Skgnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.