*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

जनता को नशे के खिलाफ जागरूक कर रही है बड़कोट पुलिस

27-06-2020 14:22:47 By: kirtinidhi sajwan

उत्तरकाशी / यूके :  पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी पंकज भट्ट के आदेशानुसार व  क्षेत्राधिकारी बडकोट अनुज के पर्यवेक्षण में ड्रग्स जागरुकता सप्ताह के दौरान बडकोट पुलिस द्वारा शुक्रवार को बडकोट के   तुनाल्का गांव में ड्रग्स जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

 

जिसमें उ0नि0 सतवीर सिंह व स्टाफ के द्वारा गांव में सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुये स्थानीय व्यक्तियों को ड्रग्स/नशे के दुष्परिणाम के बारे में भलि-भांति अवगत कराया गया तथा सभी को इससे दूर रहने की सलाह दी गई इसके साथ ही सभी लोगों को बताया गया कि नशा एक अभिशाप है जो धीरे धीरे हमारी जिन्दगी को खत्म कर देता है,नशे के कारण समाज में अनेक प्रकार मतभेद भी होते रहते है। मौके पर मौजूद सभी को नशे से जागरुकता सम्बन्धित पम्पलेट भी वितरित किये गये। तथा सभी आम जन से भविष्य में नशे से दूर रहने की अपील की गई।