*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

उविपा ने पत्रकार जितेंद्र चमोली को डीएफओ द्वारा जेल भेजे जाने की धमकी का किया कड़ा विरोध

08-09-2020 22:41:30 By: एडमिन

कोटद्वार : उत्तराखण्ड विकास पार्टी ने सहारा समय के पत्रकार जितेंद्र चमोली को मुनि की रेती के डीएफओ द्वारा जेल भेजे जाने की धमकी का कड़ा विरोध किया।

उत्तराखण्ड विकास पार्टी के महासचिव संजय बुड़ाकोटी द्वारा कहा गया कि वन विभाग की भूमि पर लगातार रसूखदार लोग कब्जा कर रहे हैं मगर इस राज्य के लोगों की कड़ी मेहनत के पैसे से वेतन पा रहे अधिकारी ऐसे रसूखदार लोगों को संरक्षण दे रहे हैं और ऐसे अवैध कार्यों पर नजरें फेर देने और रसूखदार लोगों के सामने नतमस्तक हो जाने की खबर से बौखला कर पत्रकार जितेंद्र चमोली को जेल भेजने की धमकी देना बताता है कि वन विभाग में ऐसे अधिकारियों के हौसले ज्यादा ही बढ़ गए हैं।

"राज्य आंदोलनकारी संजय बुड़ाकोटी ने कहा कि हम राज्य आंदोलनकारी हैं और अगर अधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आये तो हम कानूनी तौर पर उचित कार्यवाही करना भी जानते हैं। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को ईमानदारी और मेहनत से काम करने की नसीहत दे डाली।"