*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आयोजित हुआ इंडस्ट्रियल इंडक्शन प्रोग्राम

26-12-2020 14:37:32 By: एडमिन

देहरादून : तुलाज़ इंस्टिट्यूट ने आज आईसीटी अकादमी के सहयोग से प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए इंडस्ट्रियल इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया। 'गेट, सेट, गो फ्रेशर’ शीर्षक वाले इस कार्यक्रम का आयोजन नए छात्रों का कॉलेज में स्वागत और उनको करियर के लिए तैयार करने के लिए किया गया था। कार्यक्रम की शुरुआत तुलाज़ इंस्टिट्यूट की कार्यकारी निदेशक सिल्की जैन मारवाह द्वारा छात्रों के स्वागत समारोह के साथ हुई। उन्होंने छात्रों को कॉलेज जीवन के लिए प्रेरित किया और उन्हें विभिन्न चुनौतियों के बारे में बताया जिनका भविष्य में उनको सामना करना पड़ सकता है।

इस अवसर के दौरान एक टॉक सेशन भी आयोजित किया गया, जिसमें उद्योग के विशेषज्ञों ने छात्रों को कई अत्याधुनिक तकनीकों पर जानकारी दी, जैसे की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग, हार्डवेयर टेक्नोलॉजी, टेक्नोलॉजी-आधारित शिक्षा और लर्निंग। इस कार्यक्रम में उद्योग के प्रतिष्ठित वक्ताओं ने भी भाग लिया, जिसमें सीईओ आईसीटी अकादमी एम. शिवकुमार, एचआर टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज वासुदेवन आर, एसोसिएट वीपी एचआर सोप्रा स्टेरिया सबिता जे, सीनियर मैनेजर एआई एंड एनालिस्ट असेंचर महेश नारायण विश्वेश्वरन, और चीफ मेंटोर हेक्सावर्सिटी हेक्सावेयर टेक्नोलॉजीज़ विश्वेश्वरन के.एन. मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन ऑनलाइन माध्यम से किया गया।