*** उत्तराखंड विकास पार्टी ने गैरसैण को राजधानी बनाने के लिए चलाया अभियान, #उत्तराखंड_की_राजधानी_गैरसैण *** *** उत्तराखंड की राजधानी बने गैरसैण - उत्तराखंड विकास पार्टी *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400, ऑफिस 01332224100 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ पर आप अपने लेख, कविताएँ भेज सकते है सम्पर्क करें 9410553400 हमारी ईमेल है liveskgnews@gmail.com *** *** सेमन्या कण्वघाटी समाचार पत्र, www.liveskgnews.com वेब न्यूज़ पोर्टल व liveskgnews मोबाइल एप्प को उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, दिल्ली सहित पुरे भारत में जिला प्रतिनिधियों, ब्यूरो चीफ व विज्ञापन प्रतिनिधियों की आवश्यकता है. सम्पर्क 9410553400 *** *** सभी प्रकाशित समाचारों एवं लेखो के लिए सम्पादक की सहमती जरुरी नही है, किसी भी वाद विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र हरिद्वार न्यायालय में ही मान्य होगा . *** *** लाइव एसकेजी न्यूज़ के मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सर्च करे liveskgnews ***

डिज़ाइनर ललित डालमिया ने प्रस्तुत किया करोड़ों का ब्राइडल वियर कलेक्शन, आईसीएलएफडब्ल्यू 2020 का ग्रैंड फिनाले आयोजित

20-12-2020 21:04:23 By: एडमिन

देहरादून : वीजी फैशन एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के चौथे संस्करण का ग्रैंड फिनाले आज होटल स्टार वुड में आयोजित किया गया। ब्राइडल वियर से लेकर ग्लैमरस फ्लोई गाउन और इवनिंग आउटफिट्स तक, इस फिनाले में रैंप वॉक के ज़रिये स्टाइल और एलिगेंस का शानदार मिश्रण देखने को मिला। फिनाले का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर ललित डालमिया, जो की अपने ब्राइडल और लक्जरी वियर के लिए जाने जाते हैं, का संग्रह रहा। बॉलीवुड की कुछ प्रमुख हस्तियों ने डालमिया का कलेक्शन पहना है, जिनमें ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, गौहर खान और ईशा गुप्ता शामिल हैं।

फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में डिजाइन अंजली और अर्जुन कपूर, जावेद शेख, एली शर्मा, मोहनलाल, चेतन वीना और ललित डालमिया के संग्रह पहने हुए मॉडलों द्वारा रैंप वॉक देखी गईं। इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक में देश भर के शीर्ष फैशन डिजाइनर, मॉडलस, स्टाइलिस्ट और प्रमुख फैशन इन्फ्लुएंसर्स शामिल रहे। जाने-माने फैशन डिज़ाइनर अंजली और अर्जुन कपूर के कलेक्शन ने फ़ैशन प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके संग्रह को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। आईसीएलएफडब्ल्यू के सीज़न 4 पर प्रकाश डालते हुए, आयोजक विभोर और गौरव ने कहा, “कोविड-19 महामारी के चलते, फैशन प्रेमी इस साल मार्च से लाइव रनवे शो से वंचित रहे। आईसीएलएफडब्ल्यू के सीज़न चार में बड़ी संख्या में फैशन उत्साही देखे गए, जिन्होंने उद्योग के कुछ प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के नवीनतम संग्रह को देखा। "